Shani Transit Predictions for Year 2017 for Scorpio Sign

Created on: Sep, 07 2016 10:51 am in Predictions 2017

Shani Transit Predictions for Year 2017 for Scorpio Sign

Shani Rashi Gochar Parivartan ke Prabhav Vrishchik Rashi ke liye

शनि साढ़े साती 2017 – शनि साढ़े साती का वृष्चिक राशि पर प्रभाव

शनि 26 जनवरी 2017 को वृष्चिक राशि से धनु राशि में प्रवेश करेगा। शनि की यह स्थिति साढे साती में परिर्वतन कर देगी। शनि के धनु में प्रवेश करते ही तुला राशि के जातकों को साढ़े साती से पूरी तरह से मुक्ति मिल जाएगी। वृष्चिक राशि के जातकों के लिए शनि साढ़े साती का अंतिम दौरा प्रारम्भ हो जाएगा। शनि साढ़े साती का यह अंतिम ढ़ाई वर्ष भी एक समान नहीं रहेगा।

वष्चिक राशि पर साढ़े साती का प्रभाव

अंतिम दौर का प्रथम भाग – लगभग 13 महीने

शनि के अंतिम दौर के प्रथम भाग में आपके अपने पिछले पाॅंच वर्षों में किए गए कार्य का परिणाम मिलेगा। यदि आप उस दौरान सत्मार्ग से विरत नहीं हुए थे एवं आपने धैर्य नहीं खोया तो यह अंतिम समय आपके लिए उत्थानपरक होगा अन्यथा यह आपको कठोर दंड दे सकता है। इस समय शनि की दृष्टि आपके चतुर्थ भाव, आठवें भाव एवं एकादश भाव में है। परिवार में कोई मांगलिक कार्य सम्पूर्ण हो सकता है। अनावष्यक गतिविधियों में धन का व्यय होगा। आय के मामले में यह समय कठिन होगा।

अंतिम दौर का द्वितीय भाग – लगभग 13 महीने

कुछ लोगों का रुझान गहन आध्यात्म एवं भक्ति की ओर होगा। शनि साढ़े साती के अंतिम दौर के मध्य भाग में भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। स्थायी संपत्ति वाहन आदि खरीदने का प्रबल योग बनेगा। कुछ लोगों के यह समय माता पिता से दूर हो जाने का भी होगा। आपसी विचार मेल नहीं करेंगे। इस समय मित्रों की संख्या में वृद्धि हो सकती है।

अंतिम दौर का अंतिम भाग – लगभग 4 माह

अंतिम दौरा सामान्यता सुख सुविधाओं, मान सम्मान तथा आर्थिक स्थिति को मजबूती प्रदान करने वाला होगा। परन्तु यह तभी संभव है जब पूरे शनि के साढ़े साती के आपने संयम नहीं खोया है। शनि की साढ़े साती आपकी परीक्षा लेगी यदि आप धैर्य रखेंगे तो परिणाम सुखद होगा अन्यथा यह सब कुछ छुड़ा देने में समर्थ है तथा आपको पुनः स्थापित होने में कुछ समय लग सकता है। यह तय है की साढ़े साती आपको देश दुनिया एवं समाज के बारे में काफी कुछ सिखा देगी। अधिकांश लोग जो अपने जीवन के मध्य दौरा में है उन्हें जीना एवं उचित व्यवहार करना आ जाएगा।

Click Here for Order Saturn Transit Puja 2017 Now